आज ही theroarbank.in पर वेटलिस्ट जॉइन करें। ऐसा करने से, आप कार्ड लॉन्च होने पर पहले व्यक्तियों में से एक होंगे जिन्हें आमंत्रण मिलेगा। कार्ड की स्वीकृति T&C के तहत होगी।
Roarbank कार्ड के लिए स्वीकृति मिलना कितना आसान है?
हमारी डिजिटल आवेदन प्रक्रिया सुनिश्चित करती है कि क्रेडिट आकलन के आधार पर त्वरित स्वीकृति मिलती है, बिना लंबी कागजी कार्यवाही के। हालांकि, Roarbank कार्ड प्राप्त करने के लिए आपके क्रेडिट आकलन, आयु आदि जैसे विभिन्न मानकों पर निर्भर करता है।
Roarbank अकाउंट और कार्ड के लिए आवेदन कैसे करें?
हमारे साथ अकाउंट रजिस्टर करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें:
Roarbank ऐप डाउनलोड करें (PlayStore/ AppStore से)
अपना आधार नंबर प्रदान करें और OTP के द्वारा उसे सत्यापित करें
PAN, डेमोग्राफिक और आय डेटा सबमिट करें
Video KYC (Know Your Customer) पूरा करें
कार्ड सक्रियण: सफल Video KYC के बाद, आपका क्रेडिट कार्ड आपके पते पर डिलीवर किया जाएगा। आप इसे हमारे मोबाइल ऐप से सक्रिय कर सकते हैं। आपके सेविंग्स अकाउंट की जानकारी आपके रजिस्टर किए गए ईमेल पर भेजी जाएगी।
Roarbank कार्ड के लिए किस दस्तावेज़ की आवश्यकता है?
हम किसी भी शारीरिक दस्तावेज़ या शारीरिक दौरे की आवश्यकता नहीं करते। आवेदन प्रक्रिया के दौरान केवल अपना आधार नंबर और PAN प्रदान करें। साथ ही, Video KYC पूरा करने के लिए अपने फिजिकल PAN कार्ड को तैयार रखें।
Roarbank कार्ड प्राप्त करने का कितना खर्च है?
आपका Roarbank कार्ड पूरी तरह से मुफ्त है! हम आपके कार्ड को बिना जॉइनिंग फीस, वार्षिक शुल्क या नवीनीकरण शुल्क के जारी करेंगे।
Roarbank कार्ड सक्रिय कैसे करें?
आप अपने Roarbank कार्ड को Roarbank मोबाइल ऐप के माध्यम से स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए आसानी से सक्रिय कर सकते हैं।
Roarbank कार्ड बैलेंस और ट्रांजैक्शन्स कैसे चेक करें?
आप Roarbank मोबाइल ऐप के जरिए कभी भी अपना बैलेंस चेक कर सकते हैं, ट्रांजैक्शन्स देख सकते हैं और अपना अकाउंट मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा, Roarbank ऐप आपको अपने खर्चों का विश्लेषण करने और अपनी वित्तीय स्थिति को बेहतर ढंग से मैनेज करने की सुविधा देता है।
Roarbank विवाद या अनधिकृत ट्रांजैक्शन्स को कैसे संभालता है?
यदि आप कोई अनधिकृत ट्रांजैक्शन नोटिस करते हैं या कोई विवाद होता है, तो Roarbank की डेडिकेटेड फ्रॉड टीम इस मुद्दे को जल्दी सुलझाने में आपकी मदद करेगी। आप ऐसी घटनाओं को ऐप या कस्टमर सपोर्ट के माध्यम से रिपोर्ट कर सकते हैं। हमारी टीम आपको क्लेम या चार्जबैक फाइल करने में मदद करेगी, मामला के आधार पर।
क्या मैं अपने Roarbank कार्ड की डिलीवरी स्टेटस ट्रैक कर सकता हूँ?
जी हां, एक बार जब आपका Roarbank कार्ड शिप हो जाए, तो आप Roarbank ऐप के जरिए डिलीवरी स्टेटस ट्रैक कर सकते हैं। आपको ईमेल या SMS के जरिए एक ट्रैकिंग नंबर भी मिलेगा।
अगर मेरा कार्ड खो जाए या डैमेज हो जाए, तो क्या करूँ?
यह बहुत आसान है! आप कभी भी हमारे ऐप या हेल्पलाइन (1800 209 9999, टोल-फ्री नंबर) से संपर्क कर नया Roarbank कार्ड रिक्वेस्ट कर सकते हैं।
क्या मैं मोबाइल ऐप में अपना फोन नंबर बदल सकता हूँ?
जी हां, बस "More" > "Settings & Profile" > "Phone" पर जाएं और अपना नंबर बदलें।
अगर मेरा फोन और कार्ड खो जाए, तो क्या करूँ?
तत्काल समर्थन से संपर्क करें। आप हमें हमारे सोशल मीडिया चैनल्स पर या हेल्पलाइन 1800 209 9999 (टोल-फ्री नंबर) पर कॉल करके सूचित कर सकते हैं।
मैं अपना कार्ड स्टेटमेंट कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?
Roarbank ऐप के माध्यम से अपना कार्ड स्टेटमेंट प्राप्त करना बहुत आसान है। बस कार्ड पर टैप करें और "Account Statement" पर क्लिक करें। आप अपनी पसंदीदा अवधि को चुन सकते हैं और PDF में डाउनलोड कर सकते हैं।
क्या एक ही Roarbank कार्ड को दो डिवाइस पर एक साथ जोड़ा जा सकता है?
नहीं। आपकी सुरक्षा के लिए, आप केवल एक मोबाइल डिवाइस पर ही अपना Roarbank कार्ड और ऐप सेटअप कर सकते हैं।
क्या मैं Roarbank अकाउंट को वेब पर एक्सेस कर सकता हूँ?